लड़की को बुरी तरह पीटने वाला ये लड़का प्यार के नाम पर दूसरी लड़की को भी धमकाया करता था

रोहित तोमर नाम का ये लड़का बजरंग दल से जुड़ा होने का दावा करता है.

प्रेरणा प्रथम प्रेरणा प्रथम
सितंबर 13, 2018

सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रही है. इस विडियो में एक लड़का एक लड़की को बुरी तरह से पीटते हुए दिखाई दे रहा है.

इस लड़की को पीटा ही नहीं जा रहा, बल्कि ये लड़का इसे निर्ममता से मार रहा है. सिर्फ चोट पहुंचाना ही मकसद नहीं, ऐसा लग रहा है किसी बात का सबक सिखा रहा हो उसे. लड़की कह रही है गलती हो गई. किस बात पर ये सब चल रहा है, उसका कुछ पता इस विडियो में नहीं चलता.

इस विडियो में पीछे से आवाज़ आ रही है जो इस लड़के का नाम रोहित बता रही है. लड़की का नाम अमृता. जहां जहां ये विडियो शेयर हो रहा है वहां लिखा गया है कि ये मामला तिलक नगर पुलिस स्टेशन का है. तिलक नगर पुलिस स्टेशन के ड्यूटी ऑफिसर मदनलाल से बात करने पर उन्होंने ऐसे किसी भी केस की जानकारी होने से मना कर दिया. तिलक नगर के ACP समय सिंह को फोन किया गया, पर या तो कॉल काट दी गई या फिर नंबर बंद आया. तिलक नगर के ड्यूटी ऑफिसर मदनलाल से हमने शाम के 6:50 बजे बात की. उन्होंने कहा- 'ऐसा कोई मामला होता तो रोजनामचे में लिखा होता. मेरी ड्यूटी तो चार बजे से लगती है.'

जहां ये विडियो वायरल हो रही है वहीं पर किसी ने इस विडियो में दिख रहे लड़के की तथाकथित फेसबुक प्रोफाइल टैग की और ये भी कहा कि ये कमला नगर पुलिस स्टेशन के किसी सब इन्स्पेक्टर का बेटा है. कमला नगर एरिया नार्थ कैंपस दिल्ली यूनिवर्सिटी के काफी करीब है. वहां दो पुलिस स्टेशन हैं- रूप नगर और मौरिस नगर. दोनों जगह पता करने पर ऐसा कोई अफसर नहीं मिला जिसके उस लड़के के पिता होने की पुष्टि की जा सके इसलिए उस जानकारी का भरोसा नहीं किया जा सकता. वो टैग की हुई प्रोफाइल डीएक्टिवेट की जा चुकी है.

द प्रिंट ने इस पूरे मामले पर खबर की है. उनकी रिपोर्ट में बताया गया कि ये लड़का दिल्ली पुलिस में काम कर रहे अशोक कुमार का बेटा चौधरी रोहित तोमर है. वो ज्योति शर्मा नाम की किसी लड़की से प्यार करता था. दोनों के बीच शादी की बातचीत भी चल रही थी, लेकिन ज्योति से बात करने पर पता चला कि रोहित की आदतें ठीक नहीं थीं, इस वजह से बात आगे नहीं बढ़ी. इसी वजह से रोहित ने ज्योति को डराना धमकाना शुरू कर दिया था. इसी सिलसिले में तकरीबन 15 दिन पहले उसने ये विडियो ज्योति को भेजा था जिसमें वो एक कॉल सेंटर में अमृता नाम की लड़की को पीट रहा था. ज्योति ने तिलक नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, और रोहित को जेल में लिया गया. लेकिन फिलहाल वो कस्टडी में नहीं है. इस रिपोर्ट के अनुसार उसने लड़की ज्योति को ये भी बताया था कि तिलक नगर का SHO उसकी जान पहचान का है और इन सब से कुछ नहीं होगा. इस बात पर SHO ने कोई कमेन्ट नहीं किया. 

विडियो बनाने वाला रोहित का दोस्त अली बताया गया है. उसने कहा कि उसने ये विडियो इसलिए बनाई ताकि कोई उस पर ये सब करने का इल्ज़ाम न लगा सके. उसने ये भी बताया कि रोहित और अमृता में सुलाह हो गई थी इस मार पीट के बाद क्योंकि दोनों ही उस समय नशे में थे. 

 

ऑडनारी से चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं!

ऑडनारी से चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं!

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2018 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today.