जिला पंचायत परिषद अध्यक्ष एक औरत की छाती पर लात मारते दिखे

धमकी के खिलाफ महिला ने पहले चप्पल चलाई. उसके बाद ये हुआ.

घर मांगने पर महिला को लात से मारा. फोटो क्रेडिट- ANI, Twitter

महिलाओं को दोयम दर्ज़े का समझना बहुत सामान्य बात है. हम हर दिन कहते हैं कि समाज बदल रहा है मगर हम खुद के साथ छल कर रहे होते हैं. ये घटना यही साबित करती है. 

एक वायरल वीडियो में जिला पंचायत परिषद के अध्यक्ष एक महिला को छाती पर लात मारते दिख रहे हैं. यह घटना तेलंगाना राज्य की है. तेलंगाना के धरपल्ली मंडल परिषद के अध्यक्ष इनादि गोपी ने पिछले साल इस महिला को एक घर बेचा था. अभी तक वो घर महिला को नहीं दिया है. महिला ने आरोप लगाया है कि जितने में सौदा तय हुआ था उससे और अधिक पैसे मांगे गए. इसका कारण यह बताया गया कि प्रॉपर्टी के दाम बढ़ गए हैं. जब महिला ने पैसे देने से मना किया तो उसे डराया-धमकाया गया. उसे एक साल से घर नहीं दिया.

जिला परिषद अध्यक्ष ने महिला को छाती पर लात मारी. फोटो क्रेडिट- ANI, Twitter जिला परिषद अध्यक्ष ने महिला को छाती पर लात मारी. फोटो क्रेडिट- ANI, Twitter

महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है. गोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 323 और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज़ किया गया है. महिला ने बताया कि उसे 33.72 लाख में संपत्ति बेची गई पर बाद में 50 लाख रुपए और मांगे गए.

पुलिस ने बताया कि महिला परेशान होकर अपने रिश्तेदारों के साथ गोपी से बात करने पहुंची. बात झगड़े में बदल गई और महिला ने गोपी को चप्पल उठा कर मार दी. इस पर गोपी ने उसे छाती पर लात मारी. उसके बाद महिला को लातों से मारा.

इनादि गोपी ने भी एक शिकायत दर्ज़ कराई है. इस शिकायत में गोपी ने महिला और उसके रिश्तेदारों के खिलाफ अपराध और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज़ कराया है.  

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group