'दिल चाहता है' की एक्ट्रेस ने सलमान खान की मां का रोल मिलने पर क्या कहा

सलमान खान से 9 साल छोटी हैं सोनाली कुलकर्णी

फिल्म 'भारत' का एक सीन, जिसमें सलमान खान अपनी मां यानी सोनाली कुलकर्णी को गले लगाए हुए हैं.

'भारत'. इसमें सलमान खान और कटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं. 5 जून को ये फिल्म रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में तब्बू, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ ने कैमियो रोल किया है. यानी वो कुछ देर के लिए फिल्म में नजर आए हैं. इस फिल्म में सलमान की मां का किरदार सोनाली कुलकर्णी ने निभाया है. जो सलमान से असल जिंदगी में 9 साल छोटी हैं. सलमान 53 और सोनाली 44 साल की हैं. फिल्म देखने के बाद दर्शकों को ये बात पसंद नहीं आई. उन्होंने सोनाली की आलोचना करना शुरू कर दी.

sonali-1_750x500_061319102320.jpgफिल्म 'भारत' में सोनाली कुलकर्णी अपने पूरे परिवार के साथ, जिसमें वो सलमान की मां का रोल निभा रही हैं.

सोनाली ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा

'मैं जो भी रोल करती हूं, वो खुद की मर्जी से करती हूं. और मुझे अपनी पसंद पर गर्व है. दर्शक और आलोचक दोनों के ऑब्जर्वेशन का सम्मान करती हूं. लेकिन 2000 में आई ऋतिक रोशन की 'मिशन कश्मीर' में भी मैंने ऋतिक की मां का रोल निभाया था. लोग जरूर बोलेंगे और वो लोग सही भी हैं. लेकिन कई बार लोग आलोचना में ही नहीं बोलते. चिंता में भी बोलते हैं.

कई बार लोग कहते हैं कि रीजनल सिनेमा ने मुझे अच्छे रोल ऑफर किए हैं, हिंदी सिनेमा के मुकाबले. पर मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा सोचती हूं कि हिंदी सिनेमा ने मुझे ये दिया, वो दिया. मैं खुश हूं, जो भी मिला है मुझे. लोगों के कमेंट को समझती हूं, इसलिए उसे बुरे कमेंट के तौर पर नहीं लेती.'

sonali-3_750x500_061319102351.jpgफिल्म 'भारत' में सोनाली कुलकर्णी, जिसमें वो सलमान की मां का रोल निभा रही हैं.

सोनाली ने कन्नड़, मराठी, गुजराती फिल्मों में भी काम किया है. सलमान के साथ काम करके भी उन्हें अच्छा लगा. सोनाली सलमान के काम से काफी प्रभावित भी हुईं हैं. ऐसा उन्होंने कहा. 

सोनाली ने 'दिल चाहता है', 'सिंघम', 'टैक्सी नंबर 9-2-11' जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

इसे भी पढ़ें : क्या कर रही हैं सलमान खान के साथ करियर की शुरुआत करने वाली हिरोइनें?

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group