ऐसा क्या हुआ जो पुलिस स्टेशन में रोती-चिल्लाती दिखीं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी

श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

सरवत फ़ातिमा सरवत फ़ातिमा
अगस्त 12, 2019
(फ़ोटो कर्टसी: ट्विटर)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी. ज़्यादातर लोग इन्हें आज भी ‘कसौटी ज़िंदगी की’ प्रेरणा के नाम से ही याद करते हैं. श्वेता लंबे समय से टीवी से नदारद हैं. पर आजकल सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. वहज है उनकी पर्सनल लाइफ. श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ़ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई है. उनका आरोप है कि अभिनव ने उनकी बेटी पलक को पीटा. पलक, श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं. राजा श्वेता के पहले पति हैं.

Image result for shweta tiwari with palak

19 साल की पलक श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं. (फ़ोटो कर्टसी: ट्विटर)

श्वेता और पलक समता नगर पुलिस स्टेशन गए थे. वहां दोनों ने अभिनव के बर्ताव की शिकायत पुलिस से की. न्यूज़ 18 में छपी ख़बर के मुताबिक, श्वेता पुलिस स्टेशन के अंदर फूट-फूटकर रो रही थीं. उनका आरोप था कि अभिनव ज़्यादातर शराब के नशे में रहते हैं. इस दौरान उनको गुस्से के दौरे पड़ते हैं और वो बेकाबू हो जाते हैं.

इसके बाद अभिनव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. उन्हें स्टेशन लाया गया जहां श्वेता और पलक पहले से मौजूद थे. पहले तो पुलिस ने अभिनव से कई घंटे पूछताछ की. बाद में स्टेशन में ही बैठकर पूरे परिवार ने आपस में बात की. ये सिलसिला चारा घंटों तक चला. इसके बाद श्वेता ने फ़ैसला लिया कि वो ये मामला आपस में ही सुलझाएंगे. साथ ही उन्होंने कानूनी करवाई करने से भी मना कर दिया. कुछ समय से अभिनव और श्वेता के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे. पर दोनों ने ही ये बात खुलकर स्वीकार नहीं की.

अभिनव और श्वेता ने 2013 में शादी की थी. 2016 में उनका एक बेटा पैदा हुआ था रेयांश.

Image result for shweta tiwari with palak

श्वेता ने अपने पति अभिनव पर कोई कानूनी करवाई करने से मना कर दिया है. (फ़ोटो कर्टसी: ट्विटर)

ये श्वेता की दूसरी शादी है. साथ ही ये दूसरी बार है जब श्वेता घरेलू हिंसा की वजह से ख़बरों में हैं. जब श्वेता 19 साल की थीं तो उन्होंने राजा चौधरी से शादी की. राजा भी टेलीविज़न एक्टर थे. 2000 में उनकी बेटी हुई पलक. कुछ सालों बाद दोनों के बाच रिश्ते ख़राब होने लगे. राजा श्वेता के साथ गाली-गलौज करते. श्वेता ने ये सब सहा. पर राजा ने सुधरने का नाम नहीं लिया. उल्टा श्वेता पर हाथ उठाना शुरू कर दिया.

2006 में श्वेता ने पहली बार अपने साथ हो रहे घरेलू हिंसा का ज़िक्र मीडिया के सामने किया. उस समय तक वो अपनी बेटी पलक को अकेले ही पाल रही थीं. आख़िरकार उन्होंने राजा से अलग होने का फ़ैसला किया. 2007 में वो अपनी बेटी को लेकर राजा से अलग हो गईं. अलग होने के एक साल बाद उन्होंने तलाक के लिया.

Image result for shweta tiwari raja chaudhary

राजा चौधरी, पलक, श्वेता तिवारी. (फ़ोटो कर्टसी: ट्विटर)

श्वेता अक्सर अपनी शादी के लिए कहती थीं कि वो नरक में रही हैं.

दुखद है कि श्वेता को फिर से घरेलू हिंसा का सामना करना पड़ रहा है.

(ये स्टोरी एक डेवलपिंग स्टेज में है)

पढ़िए: धोखा देकर शादी की, दहेज के लिए पीटा, बेटी हुई तो उसे भी मारने की कोशिश की

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group