इस हरियाणवी फिल्म में ऐसा क्या है, कि स्वरा भास्कर और अनिल कपूर तारीफ़ करते नहीं थक रहे

'दंगल' की याद दिला देगा ये ट्रेलर.

फिल्म दंगल का एक डायलॉग बड़ा फेमस हुआ था- ‘मारी छोरियां छोरों से कम हैं के’. ये डॉयलॉग अभी लोगों के दिमाग से उतरा नहीं था कि इस पर एक पूरी फिल्म ही बना दी गई. फिल्म का नाम है ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होती हैं’. ये मूवी सतीश कौशिक इंटरटेनमेंट और जी स्टूडियो ने मिलकर तैयार की है. फिल्म में सतीश कौशिक हैं, जो पिता का रोल निभा रहे हैं. रश्मि सोमवंशी हैं, जो बेटी का किरदार निभा रही हैं, अनिरुद्ध दवे हैं, जो फिल्म में रश्मि के दोस्त बने हैं. फिल्म की रिलीज डेट 17 मई है. इस फिल्म में सपना चौधरी का एक गाना भी है.

ये फिल्म भी बाप-बेटी के इर्द-गिर्द घूम रही है. दंगल में भी यही थी. उसमें भी आमिर को बेटा चाहिए था, इसमें भी सतीश कौशिक को बेटा चाहिए. पर उसमें पिता कुश्ती के लिए बेटियों को तैयार कर लेता है पर इसमें ऐसा नहीं है. यानी पूरा उल्टा सीन है. पिता की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर बेटी अपना करियर बनाती है. फिल्म में रश्मि सोमवंशी एक पुलिस ऑफिसर बनती हैं, IPS ऑफिसर. जिसे देखकर बॉलीवुड की कई फिल्मी पुलिसवाली याद आती हैं.

IPS ऑफिसर की बात करें तो रेखा ‘फूल बने अंगारे’ में पति की मौत का बदला लेने के लिए IAS ऑफिसर बनती हैं तो ‘जय गंगाजल’ में  भी प्रियंका चोपड़ा, ‘दृश्यम’ में तब्बू, ‘मर्दानी’ में रानी मुखर्जी और हेमा मालिनी ‘अंधा कानून’ में एक महिला पुलिस के रोल में दिखीं.

खैर, सतीश कौशिक की इस फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सतीश कौशिक को इस तरह की फिल्म बनाने को लेकर सराहना की है. वहीं, अनिल कपूर ने भी ‘सैलिब्रेटिंग गर्ल पावर’ लिखकर ट्वीट किया है. 

 

फिल्म का ट्रेलर हमें अच्छा लगा. आप भी देखकर अपनी राय दीजिए. 

 

 

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group