छह महीने तक करता रहा नाबालिग बेटी का रेप, बोला- ये सब नॉर्मल है

नाबालिग बेटी से रेप कर कहता, ये नॉर्मल है.

अपनी 12 साल की बेटी का रेप करता था बाप

हरियाणा में एक बाप अपनी नाबालिग बेटी का छह महीने से लगातार रेप करता रहा. उससे कहता रहा कि हर बाप-बेटी के बीच ऐसा होता है.

ये घटना है गुरुग्राम के पास मानेसर की. लड़की महज 12 साल की है.

बच्ची ने अपनी मां को इस बारे में बताया. लेकिन मां को इस बात पर यकीन नहीं हुआ. 16 मई को जब वो घर थोड़ा जल्दी आई, तब उसे सच्चाई पता चली. उसने देखा कि उसका पति अपनी बेटी का यौन उत्पीड़न कर रहा था. मां ने तुरंत मानेसर थाने में शिकायत दर्ज़ कराई. पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है. उसे 19 मई को कोर्ट के सामने पेश किया गया. उसके बाद उसे ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है.

कब तक महिलाएं, लड़कियां इस तरह की ज्यादती झेलती रहेंगी? कब तक महिलाएं, लड़कियां इस तरह की ज्यादती झेलती रहेंगी?

इस शख्स ने दो शादियां कर रखी हैं. पीड़िता अपने पिता की पहली पत्नी की बेटी है. आरोपी शख्स पटौदी की एक फैक्टरी में काम करता है. वहीं अपनी दूसरी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता है. लड़की इस सब के बाद सदमे में चली गई है. उसे फिलहाल उसकी सौताली मां के साथ रखा गया है. उन्होंने ही उसके पिता के खिलाफ शिकायत की थी. 

पुलिस का कहना है कि ‘यह बहुत हिम्मत का काम है कि मां ने आकर शिकायत दर्ज़ कराई. वरना लोग डर जाते हैं और शिकायत ही नहीं करते. वे चुप रहकर मामले को दबाने का प्रयास करते हैं.’ पीड़िता की मां ने हिम्मत दिखाई और उसके पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ करवाई. पिता के खिलाफ केस पोक्सो एक्ट के तहत चलेगा.

बच्चों के खिलाफ ये जुर्म बंद होने चाहिए बच्चों के खिलाफ ये जुर्म बंद होने चाहिए

बेटी को देता रहा जान से मारने की धमकी

इस मामले में पुलिस प्रवक्ता रविन्द्र कुमार ने बताया है कि आरोपी बिहार का रहने वाला है. पीड़िता की मां की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले की तफ्तीश चल रही है. पुलिस को दी शिकायत में जब पीड़िता से उसकी मां ने यह पूछा कि यह सब कब से चल रहा है तेरे साथ? तो पीड़िता ने बताया कि उसका बाप उसे जान से मारने की धमकी दे कर बीते छह महीने से बलात्कार कर रहा था.

बाप बीते छह महीने से अपनी बेटी का बलात्कार कर रहा था बाप बीते छह महीने से अपनी बेटी का बलात्कार कर रहा था

पिता-बेटी के बीच शारीरिक संबंध को सामान्य बताया

पुलिस के मुताबिक उस पिता को अपनी करनी पर कोई पछतावा या शर्म नहीं है. उल्टा एक हैरान करने वाली बात है. उसने अपनी बेटी को यकीन दिलाया कि पिता और बेटी के बीच शारीरिक संबंध होना सामान्य बात है. हर पिता और बेटी के बीच इस तरह के संबंध होते हैं.

 

 

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group