बेटी ने जाति के बाहर शादी की, पिता ने सबक सिखाने के लिए दामाद को रेप केस में फंसा दिया

मां-बाप कई महीने से बेटी और दामाद को धमकियां दे रहे थे.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
जुलाई 17, 2019

प्रियंका मीणा राजस्थान के धौलपुर जिले रहती थी. वह गांव में ही रहने वाले नरेश गुर्जर से प्यार करती थी. शादी करना चाहती थी. नरेश और प्रियंका अलग-अलग जातियों से हैं. पिछले साल दिसंबर में जब घरवालों को इसका पता चला, तो उसके साथ मारपीट की गई. उसका घर से निकलना बंद कर दिया. इस साल अप्रैल में प्रियंका घर छोड़कर चली गई. उसने नरेश से शादी कर ली और धौलपुर में ही उसके साथ रहने लगी.

इसके बाद पिता कमल सिंह ने प्रियंका और नरेश को परेशान करना शुरू कर दिया. उसे डराया गया, धमकियां दी गईं. लेकिन प्रियंका घर नहीं लौटी. 10 जुलाई को प्रियंका के पिता अपनी छोटी बेटी के साथ कंचनपुर पुलिस स्टेशन पहुंचे. उन्होंने पुलिस को बताया कि नरेश गुर्जर ने उनकी दोनों बेटियों को दो महीने पहले अगवा किया था. उन्हें बंधक बनाकर रखा गया. और दोनों का कई बार रेप किया. छोटी बेटी घर वापस लौट आई है.

शिकायत में कहा गया कि उनकी बड़ी बेटी आरोपी नरेश के कब्जे में है, जिसे छुड़ाया जाए. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, रेप और अगवा का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने नरेश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया.

1_750x500_071719014430.jpgकमल सिंह द्वारा नरेश गुर्जर के खिलाफ पुलिस में दर्ज शिकायत.

इसके बाद प्रियंका ने थाने पहुंचकर बताया कि उसने परिवार के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया है. इसके बाद पिता कई महीनों से उसके प्रेमी को फंसाने की धमकियां दे रहे थे. उसके और छोटी बहन की किडनैपिंग और रेप की कहानी भी झूठी है और पिता उसके पति नरेश गुर्जर को जेल भेजना चाहते हैं. प्रियंका ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है.

priyanka_750x500_071719014254.jpgप्रियंका और नरेश

सब इंस्पेक्टर बासुदेव सिंह ने इंडिया टुडे के रिपोर्टर उमेश मिश्रा को बताया कि प्रियंका के सामने आने के बाद साफ हो चुका है कि नरेश गुर्जर को आरोपी बनाकर फंसाया जा रहा था. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और प्रियंका के माता-पिता से पूछताछ की जा रही है.

ये एक डेवलपिंग स्टोरी है. मामले से जुड़े अपडेट आने पर हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे.

ये भी पढ़ें- एक मां ने बताया, कैसे अमेरिका ने उसकी डेढ़ साल की बच्ची को मार दिया

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group