जब स्टेज पर परफॉर्म करते-करते रो दी थीं सिंगर नेहा कक्कड़

सेलेब्रिटी कल्चर के पीछे की कड़वी सच्चाई बताई

नेहा कक्कड़ का नाम अगर आपने नहीं सुना है, तो पहले थोड़ी देर यूट्यूब चलाकर देख लीजिए. सिंगर हैं. बॉलीवुड के गाने गाती हैं. म्यूजिक की दुनिया में 2006 में एंट्री मारी थी. इंडियन आइडल सीजन 2 के जरिए. उसमें पार्ट लिया था. इसी शो के दसवें सीजन को नेहा ने बाद में जज भी किया. इसके अलावा सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स शो की भी जज रह चुकी हैं. आजकल कई रीमिक्स गाने गाए हैं इन्होंने. जैसे आंख मारे, काला चश्मा वगैरह. सत्यमेव जयते फिल्म में 'दिलबर-दिलबर' गाना है, जिसे नेहा ने ही गाया है. क्वीन का 'लंदन ठुमकदा' गाना भी इन्होंने ही गाया है. कई सारे बढ़िया-बढ़िया गाने गा चुकी हैं. वैसे इनका मां वाला गाना सबसे ज्यादा फेमस है.

 

हाल में ही एक्टर हिमांश कोहली के साथ इनका ब्रेकअप हुआ था. दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करना बंद कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को पिछले चार सालों से डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों ने रिलेशनशिप का ऑफिशियल अनाउंसमेंट पिछले साल, इंडियन आइडल सीजन 10 के सेट पर किया था. दोनों ने साथ में एक म्यूजिक एल्बम भी बनाया था- हमसफर. अब दोनों अलग हो चुके हैं. ब्रेकअप के बाद नेहा अब हिमांश के बारे में बात भी नहीं करना चाहतीं. एक इंटरव्यू में जब उनसे हिमांश के बारे में पूछा गया था, तब उन्होंने कहा था कि वो इस नाम के किसी भी इंसान को नहीं जानतीं.

इसके बाद उनके डिप्रेशन में जाने की खबर आई थी. इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालकर उन्होंने बताया था कि दुनिया के नेगेटिव लोगों के कारण वो डिप्रेशन में चली गई हैं. दो साल पहले एक शो के बाद वो स्टेज पर ही रो पड़ी थीं.

हमारे सूत्र के अनुसार एक प्राइवेट फंक्शन था, शादी थी. 2017 में. 19 फरवरी को. गुरुग्राम के पास एक फ़ार्म हाउस में. तीन घंटे की परफॉरमेंस थी. 45 लाख रुपए देने की बात कही गई थी. नेहा ने परफॉर्म कर दिया. उसके बाद चली गईं स्टेज से. लेकिन फैमिली ने कहा कि हम और पैसे देंगे. नेहा को बुलाओ. लेकिन नेहा की तबीयत खराब हो गई थी. उन्होंने मना कर दिया. लेकिन उन्हें ज़बरदस्ती स्टेज पर बुलाया गया. उसके बाद रोते हुए उन्होंने कहा था,

‘मुझे आज अपने सेलेब्रिटी होने पर दुख हो रहा है’.

स्टेज पर से रोते हुए नेहा ने बताया कि उनकी तबीयत खराब थी, फिर भी उन्हें स्टेज पर आने के लिए मजबूर किया गया. चाहे तबीयत ठीक हो या नहीं हो, लोगों को सिर्फ फोटो खिंचवानी होती है. सेलेब्रिटी भी इंसान होते हैं. हम कोई मूर्ति नहीं है न. सेलेब्रिटी कल्चर के पीछे की कड़वी सच्चाई बताते-बताते नेहा ने आखिरी गाना गया, और फिर ऑडियंस को बाय बोलकर चली गईं.

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group