अर्जुन कपूर और मलाइका साथ अस्पताल गए, दूरबीन लगाकर बेबी बंप ढूंढ रहे हैं लोग

जैसे बुखार-जुकाम और तमाम बीमारियां दुनिया से ख़त्म हो चुके हैं.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
अप्रैल 16, 2019

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बारे में बहुत कुछ लिखा जा रहा है. तलाक, बैचलर पार्टी, शादी, प्री-हनीमून और न जाने क्या-क्या. ये दोनों जब भी साथ दिख जाते हैं, न्यूज बन जाती है. हाल ही में दोनों को एकसाथ अस्पताल से निकलते देखा गया.

अब अस्पताल लोग किसी बात के लिए भी जा सकते हैं. बीमारी एक हो तो बताइये. पर अगर औरत अस्पताल से निकली है तो जरूर गर्भपात करवाकर निकली होगी. नहीं तो प्रेग्नेंसी की जांच करवाकर. ये है हमारी सोच. यकीन न हो, तो देखिए इस तस्वीर को लेकर क्या-क्या लिखा जा रहा है.

bhabhi-mos_041719034033.jpgमलाइका और अर्जुन के साथ में अस्पताल आने के बाद इस तरह की खबरें छापी जा रही हैं

दरअसल एक ऐसी महिला जिसका खुद से कम उम्र के पुरुष के साथ कोई संबंध हो. वो समाज के ‘आदर्श’ खांचे में फिट नहीं बैठती है. उसे 'चरित्रहीन' साबित करने के लिए उम्र का ये अंतर काफी होता है.

ऐश्वर्या राय, फराह खान, उर्मिला मातोंडकर से प्रियंका चोपड़ा तक ऐसे कई सेलेब्रिटी हैं, जिन्हें कम उम्र के पुरुष से शादी करने की वजह से ट्रोल और जज किया गया. क्योंकि पति या बॉयफ्रेंड को को उम्र में बड़ा होना किसी जोड़ी का आदर्श पैमाना होता है.

खुद से कम उम्र के मर्द के साथ नजर आने वाली महिला को यौन रूप से असंतुष्ट महिला की तरह देखा जाता है.

मन ही मन उसका कैरेक्टर कुछ सविता भाभी टाइप गढ़ लिया जाता है. जो जवान मर्द के साथ अपनी यौन इच्छाएं संतुष्ट करना चाहती है. दिन रात सिर्फ सेक्स चाहती है. साथ होने की प्रेम या लगाव जैसी कोई वजह नहीं हो सकती.

भाभी को लेकर हमारा ऑब्सेशन कई पोर्न वेबसाइट जाहिर हो चुका है. जहां सबसे ज्यादा सर्च किया गया कीवर्ड ‘भाभी’ होता है.

bhabhi-2_041719034744.jpg2017 में पोर्नहब वेबसाइट ने अपना सालभर का डेटा रिलीज किया था और बताया था कि वेबसाइट पर भाभी कीवर्ड सबसे ज्यादा सर्च किया गया.

खैर, मलाइका शादी की खबरों को कोरी अफवाह बता चुकी हैं. लेकिन करती भी हैं, तो ये उनका निजी मामला है. उन्हें या किसी को इस तरह की खबरों से फर्क नहीं पड़ना चाहिए.

ये भी पढ़ें- एक समय ऐसा था, जब मेरा खुद से विश्वास उठ गया था, मैं अपने शरीर से नफरत करने लगी थी: विद्या बालन

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group