'पीयूष मिश्रा ने पूरी रात शराब पी, मेरा हाथ पकड़ा, मेरी तरफ बढ़ने लगे'

केतकी जोशी ने पीयूष मिश्रा के खिलाफ लिखा पोस्ट

आपात प्रज्ञा आपात प्रज्ञा
अक्टूबर 11, 2018
पत्रकार केतकी जोशी ने पीयूष पर इल्ज़ाम लगाया है. फोटो क्रेडिट- फेसबुक/केतकी जोशी

#MeToo के तहत अब पीयूष मिश्रा का नाम सामने आया है. पत्रकार केतकी जोशी ने पीयूष पर इल्ज़ाम लगाया है. 11 अक्टूबर को लिखे एक फेसबुक पोस्ट में केतकी ने बताया कि 2014 में उनके दोस्त के घर एक पार्टी थी. वो इस पार्टी में गई हुई थीं. इस पार्टी में पीयूष को चीफ गेस्ट की तरह बुलाया गया था. केतकी उनकी फेन थीं. घर की छत पर वो एक कोने में खड़ी हुई थीं. उन्हें देखकर पीयूष मिश्रा ने अपने पास बुलाया. पहले तो उन्हें बहुत अच्छा लगा. वो उनकी फेन थीं. उनके लिए ये सपने जैसा था. पीयूष ने उन्हें बगल में आकर बैठने के लिए कहा.

केतकी जोशी. फोटो क्रेडिट- फेसबुक/केतकी जोशी केतकी जोशी. फोटो क्रेडिट- फेसबुक/केतकी जोशी

वहां पे और भी 20-25 लोग थे. उन सबके सामने पीयूष उनसे फ्लर्ट करने लगे. वो पूरी पार्टी के दौरान शराब पी रहे थे. पार्टी खत्म हो रही थी. कुछ ही लोग बचे थे. केतकी अपने दोस्त का इंतज़ार कर रही थीं जिनके साथ वो वापस जाने वाली थीं. पीयूष मिश्रा एक कुर्सी पर बैठे थे. जब केतकी उनके नज़दीक से गुजरी तो उन्होंने केतकी का हाथ पकड़ लिया. पीयूष उनके हाथ पर अपना हाथ फेरने लगे. केतकी ने अपने दोस्त को इशारा किया जिसके घर पार्टी थी. उसने उन्हें अपने पास बुला लिया. जब दोबारा वो छत से वापस आ रही थीं तो पीयूष मिश्रा ने फिर से उनका हाथ पकड़ लिया. इस बार वो केतकी की तरफ बढ़ने लगे. केतकी चिल्लाईं और कहा- ‘आप प्लीज़ बैठ जाइए.’ बाकी लोग वहां आ गए और उन्हें वहां से ले गए.

केतकी ने लिखा है कि वो इस घटना के बारे में इसलिए बता रही हैं ताकि जिन लोगों के साथ पीयूष मिश्रा ने इस तरह कोई हरकत की हो सामने आएं और उनके खिलाफ बोलें. वो तो वहां से बच कर निकल गईं लेकिन वो औरतें जो अकेले में उनके साथ फंस गई होंगी उनके साथ  पता नहीं पीयूष ने क्या किया होगा. उन्हें आगे आकर बोलना चाहिए. इसके बाद केतकी ने टू बी कंटिन्यूड भी लिखा. मतलब कि आगे और भी...

इस पोस्ट को आप यहां देख सकते हैं- 

 

ऑडनारी से चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं!

ऑडनारी से चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं!

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2018 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today.