इस क्रिकेटर का ये वीडियो इतना प्यारा है कि उससे आंखें नहीं हट रही हैं

बार बार रीप्ले करके देखने की इच्छा होगी

स्क्रीनशॉट की तस्वीर, जो वीडियो से ली गई हैं,

जमाइमा रोड्रिगेज, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा खिलाड़ी हैं. ये हाल ही में हुए विमेंस इंडियन प्रीमियर लीग यानी Women’s IPL में सुपरनोवा की टीम में थीं. जमाइमा अभी 18 साल की हैं, सितंबर में वो 19 साल की हो जाएंगी. इन्होंने कम समय में काफी कुछ हासिल कर लिया है. जब ये चार साल की थीं, तभी से इन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था. जमाइमा एक शानदार हॉकी खिलाड़ी भी हैं. पहले इनका सेलेक्शन महाराष्ट्र की हॉकी टीम के लिए हुआ. उसके बाद जब ये 12 साल की थीं, तब इन्हें अंडर-19 में क्रिकेट खेलने का मौका मिला. 13 साल में इन्हें अंडर-19 स्टेट क्रिकेट टीम का हिस्सा बनीं. अंडर-19 में हुए विमेंस वन डे इंटरनेशनल में जमाइमा ने 163 बॉल पर 202 रन बनाए थे और ऐसा करने वाली वो दूसरी खिलाड़ी थीं.

आप लोगों ने इन्हें बैटिंग करते हुए देख लिया, हॉकी खेलते हुए भी देखा होगा, पर नए अंदाज में खेलते नहीं देखा होगा. दरअसल जमाइमा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की. ये वीडियो 22 सेकेंड की है. जिसे कई हजारों लोग पसंद कर रहे हैं. इसमें जमाइमा थियो (डॉग) के साथ हॉकी खेलती नजर आ रही हैं. हमें ये वीडियो अच्छा लगा इसलिए आपसे शेयर कर रहे हैं, आप भी देखिए -

इस वीडियो में जमाइमा हॉकी खेल रही हैं. उनके हाथ में एक हॉकी स्टिक है और ग्राउंड में एक सफेद रंग की बॉल भी है, जिसे वो स्टिक के साथ लेकर दौड़ रही हैं. वहीं उनके साथ ग्राउंड में थियो भी है, जिसके पास लाल रंग की बॉल है. पर वो जमाइमा की ही बॉल के पीछे भाग रहा है. जिधर-जिधर जमाइमा अपनी स्टिक को लेकर जा रही हैं, थियो उनका दौड़कर तेजी से पीछा कर रहा है. एक समय बाद थियो अपनी बॉल छोड़कर जमाइमा के पीछे भाग रहा है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग उनकी कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

जमाइमा ने अपनी ट्विटर की प्रोफाइल पिक्चर भी थियो के साथ ही लगा रखी है. 

jemmmm-750x500_051919071111.jpg

खैर, इनके बारे में अभी कुछ दिनों पहले चर्चा हो रही थी, क्योंकि इन्होंने सोशल मीडिया पर एक यूजर को ऑनलाइन फ्लर्ट करने पर जवाब दिया था. वैसे भी जमाइमा जितनी छोटी हैं, उससे कहीं ज्यादा वो टैलेंटेड हैं. कम उम्र में उन्होंने अपनी पहचान बना ली और देश के लिए भी खेल रही हैं. 

इसे भी पढ़ें : ट्विटर पर फ्लर्ट करने वाले फैन को इस क्रिकेटर ने भिगो कर मारा है

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group