इस आदमी ने औरत के कपड़े पहनकर 80 स्ट्रेट मर्दों से संबंध बनाए

और इनके वीडियो बनाकर अपनी पॉर्न साइट पर डालता था.

ऑडनारी ऑडनारी
सितंबर 22, 2018

आजकल इंटरनेट पर लोगों से मिलनाउनसे रिश्ते बनना आम बात है. डेटिंग ऐप्स का बाज़ार गर्म है. लोग टिंडर जैसी ऐप्स पर एक-दूसरे से मिलते हैंरिश्ते बनाते हैंइंटीमेट भी होते हैं. लेकिन अमेरिका के साउथ फ़्लोरिडा में कुछ ऐसा हुआ हैजिसे जानकर आप कोई ऐसी ऐप खोलने से पहले दो बार सोचेंगी.

साल 1995 में क्रेग न्यूमार्क ने एक वेबसाइट बनाई थी 'क्रेग्सलिस्ट'. लोग इस पर अपने पर्सनल विज्ञापन डाल सकते थे. आज भी लोग इसका इस्तेमाल करते हैं और घर बेचने से लेकर यौन संबंध बनाने जैसी हर चीज़ के लिए विज्ञापन डालते हैं.

तो मामला ये है कि 33 साल के ब्रायन डेनमॉस्टियर ने 'susanleon33326' नाम से अपनी आईडी बनाई और विज्ञापन डाला. विज्ञापन में उसने खुद को एक हाउसवाइफ बतायाजो घर में अकेली रहती है और सेक्स करना चाहती है.

स्वाभाविक तौर पर कई पुरुषों ने उसके ऐड में दिलचस्पी दिखाई. ब्रायन की जिन पुरुषों से बात होती थीवो उन्हें अपने घर बुलाया था. घर में वो एक औरत के लिबास में मिलता था. वो आने वाले पुरुष को आंखों पर पट्टी बांधने के लिए राज़ी कर लेता था फिर उनके साथ सेक्स करता था. वो अपनी इस सेक्शुअल ऐक्टिविटी की वीडियो रिकॉर्डिंग भी करता था.

औरत के भेस में ब्राइयन औरत के भेस में ब्राइयन

आने वाले पुरुष जब उससे वीडियो रिकॉर्डिंग के बारे में पूछते थेतो वो कहता था कि वो तो एक रिटायर्ड सैनिक की पत्नी है. इसलिए वो रिकॉर्डिंग जैसा कोई काम नहीं करेगा.

मामला खुलने पर पता चला कि ब्रायन ये सारे वीडियो पॉर्न वेबसाइट 'स्ट्रेटबॉयज़पर डालता था. वो चार साल से ये वेबसाइट चला रहा था और अब तक 600 से ज़्यादा वीडियो अपलोड कर चुका है. वेबसाइट के मुताबिक उसके वीडियो में जो दो पुरुष सेक्स कर रहे होते हैंउनमें से एक स्ट्रेट यानी हेट्रोसेक्शुअल यानी सिर्फ विपरीत लिंग के साथ सेक्स करने वाला व्यक्ति होता है.

लोगों की आँखों पर पट्टी बाँधकर उनके साथ सेक्स करता ता ब्राइयन लोगों की आँखों पर पट्टी बाँधकर उनके साथ सेक्स करता ता ब्राइयन

असल में यही सबसे डरावनी बात है. ब्रायन खुद महिला बनकर हेट्रोसेक्शुअल लोगों को धोखा देकर उनके साथ सेक्स करता था और वो वीडियो इंटरनेट पर डालता था. ब्रायन को इस जुर्म के लिए 10 साल की सज़ा सुनाई गई हैजो 29 नवंबर से शुरू होगी. इससे पहले उसे एक होटल में नाबालिग लड़के के साथ पाए जाने पर अरेस्ट भी किया गया था. जांच के दौरान ब्रायन ने माना कि वो उस लड़के के साथ सेक्स करता था और ड्रग्स लेता था.

पिछले साल इंग्लैंड में भी इस तरह का एक मामला सामने आया थाजिसमें 27 साल की एक महिला आदमी बनकर दूसरी औरतों के साथ सेक्स करती थी. दूसरी महिलाओं को धोखा देने के लिए वो सेक्स टॉयज़ का इस्तेमाल करती थीलेकिन एक दिन वो भी ब्रायन की तरह पकड़ में आ गई थी.

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group