बॉस दो साल से यौन शोषण कर रहा था इसलिए महिला पत्रकार ने उसे जान से मार डाला

कुछ दिनों से गायब था एडिटर, अब सच सामने आया.

लालिमा लालिमा
मार्च 18, 2019
मैगजीन का एडिटर 15 मार्च से लापता था. प्रतीकात्मक फोटो- इंडिया टुडे/Pixabay

15 मार्च को मुंबई में 45 साल का एक पत्रकार गायब हो गया था. पुलिस के पास उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई. पुलिस ने उसे खोजना शुरू किया, तो 17 मार्च के दिन उस पत्रकार की लाश मिली. किसी ने उसका मर्डर किया था. पत्रकार का नाम है नित्यानंद पांडे. एक मंथली न्यूज़ मैगजीन का एडिटर है.

नित्यानंद की डेड बॉडी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की. और इसे हल कर लिया. पुलिस ने नित्यानंद के मर्डर के आरोप में उसकी असिस्टेंट और ट्रेनी जर्नलिस्ट प्रभा (नाम बदल दिया गया है) को गिरफ्तार किया है. वो 24 साल की है. नित्यानंद के साथ काम करती थी. प्रभा के अलावा मैगजीन के प्रिंटर की भी गिरफ्तारी हुई है.

पुलिस को 17 मार्च के दिन नित्यानंद की डेड बॉडी बहुत ही बुरी हालत में मिली थी. उसकी बॉडी सड़ रही थी. जिसके बाद पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज किया और छानबीन शुरू की. प्रभा, जो कि नित्यानंद की कलीग थी, उससे भी पूछताछ हुई. शुरुआत में तो उसने कुछ भी नहीं बताया, लेकिन कड़ी पूछताछ होने पर नित्यानंद का मर्डर करने की बात कुबूल कर ली.

woman-1043030_960_720_750_031819032237.jpgप्रभा ने मर्डर के पीछे का कारण भी बताया. उसने बताया कि नित्यानंद पिछले दो साल से लगातार उसका यौन शोषण कर रहा था. प्रतीकात्मक तस्वीर- Pixabay

प्रभा ने मर्डर के पीछे का कारण भी बताया. उसने बताया कि नित्यानंद पिछले दो साल से लगातार उसका यौन शोषण कर रहा था. प्रभा ने ऐसा करने से मना भी किया था, लेकिन नित्यानंद ने उसकी बात अनसुनी कर दी थी. इसलिए उसने एडिटर को मारने का प्लान बनाया. और इस प्लान में मैगजीन का प्रिंटर सतीश मिश्र ने भी उसका साथ दिया.

15 मार्च के दिन प्रभा, नित्यानंद को एक सुनसान जगह पर लेकर गई, प्रॉपर्टी दिखाने के बहाने. वहां उसने नित्यानंद को प्रोटीन ड्रिंक पीने को दिया. उस ड्रिंक में बेहोशी की दवा मिली हुई थी. ड्रिंक पीकर नित्यानंद बेहोश हो गया. उसके बाद प्रभा औऱ सतीश ने मिलकर उसे मार दिया. उसकी डेड बॉडी भिवंडी के सुनसान इलाके में फेंक दी.

इस मसले पर अगर और कोई अपडेट हमें मिलती है. तो आप तक जरूर पहुंचाएंगे.

इसे भी पढ़ें- काले स्कार्फ़ में शोक मनातीं न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री खुद में एक ऐतिहासिक औरत हैं

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group