अवैध शराब के खिलाफ आवाज उठाई तो दिल्ली के सब-इंस्पेक्टर को पीटकर मार डाला

बेटी रोते हुए कहती है, पुलिस खुद इस अवैध धंधे में मिली हुई है.

एक सब-इंस्पेक्टर की बेटी का रोता हुआ वीडियो ट्विटर पर वायरल है. वजह, उसके पिता की मौत हो गई है. मसला दिल्ली का है. और फिलहाल एक पुलिस वाले की मौत के लिए दिल्ली पुलिस पर ही  सवालिया निशान लग रहे हैं.

मामला 

19 मई, दिल्ली का विवेक विहार. सब इंस्पेक्टर राजकुमार रात 10 बजे खाना खा कर टहलने के लिए निकले थे. गली से कुछ दूर पहुंचे तो अवैध शराब का धंधा करने वाले भूरी से उनकी कहा-सुनी हो गई.

राजकुमार उसका वीडियो बनाने लगे. इस बात पर आरोपी भूरी भड़क गया. और फिर सब इंस्पेक्टर के साथ मार-पीट करने लगा. इस दौरान राजकुमार जमीन पर गिर गए. जब राजकुमार घर पहुंचे, तब उनकी शर्ट पर खून लगा हुआ था. उनकी ठुड्डी के नीचे छोटा सा कट था. घर वाले उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

 

ये राजकुमार की पत्नी का वीडियो है, जिसमें वो कह रही हैं कि भूरी खुले में अवैध शराब बेचता है. और पुलिस कुछ नहीं करती है.

हालांकि आरोपी भूरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. राजकुमार की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आना अभी बाकी है. इस मामले की जो पुलिस जांच कर रही है, उसने मौके से एक सीसीटीवी फुटेज भी निकाला है, जिसमें एक आदमी राजकुमार को धक्का देते हुए दिखाई दे रहा है.

accused-750x500_052019053638.jpgभूरी, जिसे पुलिस ने सब इंस्पेक्टर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

हमारे रिपोर्टर अरविंद ओझा ने जब इंस्पेक्टर की बेटी से बात की, तो उन्होंने आरोप लगाया कि विवेक विहार के SHO मुकेश कुमार और भूरी की सांठ-गांठ है. इसलिए ये अवैध शराब का धंधा खुलेआम चलता है. कोई रोकने टोकने वाला नहीं है. 

उधर, शहादरा की डीसीपी मेघना यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान SHO मुकेश कुमार भी मौजूद थे. ज़ाहिर है, SHO के खिलाफ पुलिस कोई जांच करती नहीं दिख रही है.  

डीसीपी ने बताया कि राजकुमार की बॉडी पर चोट के निशान हैं. पर मौत, चोट की वजह से हुई हो, ये लगता नहीं है. पोस्टमॉर्टेम के बाद ही कुछ ठोस पता चल पाएगा. डीसीपी ने कहा कि इस मामले में धारा 302 लगाकर मुकदमा दर्ज हो गया है. भूरी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस मामले में जब हमने खुद राजकुमार की बेटी से बात करने की कोशिश की तो वो रो-रोकर इतनी बदहवास थीं कि उन्होंने बात करने से मना कर दिया.

इसे भी पढ़ें : पिता का आरोप, 4 लाख कैश और गाड़ी के लिए उनकी बेटी को बेरहमी से पीटा, जलाने की कोशिश की

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group