19 साल की लड़की ने सेक्स टॉय इस्तेमाल करके 25 साल की लड़की का रेप किया !

पुलिस ने गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया.

लालिमा लालिमा
फरवरी 05, 2019
प्रतीकात्मक तस्वीर- रॉयटर्स/Pixabay

दिल्ली के सीमापुरी इलाके से, पिछले साल सितंबर में रेप का बहुत ही अजीब मामला सामने आया था. 25 साल की एक औरत ने, चार लोगों के ऊपर रेप का आरोप लगाया था. मामला अजीब इसलिए था, क्योंकि इन चार लोगों में 19 साल की एक लड़की भी शामिल थी. अब इस लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. और कोर्ट ने उसे जुडिशल कस्टडी में तिहाड़ जेल भेज दिया है.

woman-1006100_960_720-750x500_020519023103.jpgप्रतीकात्मक तस्वीर. रॉयटर्स

पीड़ित महिला प्रिया (नाम बदल दिया गया है) ने पुलिस को बताया था, कि लड़की सेक्स टॉय का इस्तेमाल करके उसका रेप करती थी. दरअसल, ये मामला गैंगरेप का है. प्रिया बिजनेस करना चाहती थी. उसके पास एक प्लान था. इस प्लान में निवेश करने के लिए वो निवेशकों की खोज कर रही थी. इसी सिलसिले में उसे कई लोगों से मिलना होता था. उसकी मुलाकात दो लड़कों से हुई- राहुल और रोहित. दोनों ने उसके प्लान में इन्वेस्ट करने की इच्छा जताई. और मीटिंग करने की बात कही.

rtx2gl1u-750x500_020519023113.jpgप्रतीकात्मक तस्वीर. रॉयटर्स

मीटिंग के बहाने दोनों ने प्रिया को दिलशाद गार्डन के अपार्टमेंट में बुलाया. वहां उसे कैद कर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. उसे ब्लैकमेल करने के लिए उसका वीडियो भी बनाया. यहां पर एक तीसरे आदमी ने भी इनका साथ दिया. इसके अलावा एक लड़की भी शामिल थी इस क्राइम में. तीनों की पहचान की एक लड़की. जो 19 साल की थी. उसे प्रिया की निगरानी के लिए रखा गया था. प्रिया ने अपनी शिकायत में ये आरोप लगाया कि ये लड़की उसके ऊपर निगरानी रखने के अलावा, उसके साथ मारपीट करती थी. और कई बार सेक्स टॉय के जरिए उसका रेप भी किया.

rts15hr1-750x500_020519023132.jpgप्रतीकात्मक तस्वीर. रॉयटर्स

ये सबकुछ प्रिया के साथ सितंबर में हुआ. वो किसी तरह उस अपार्टमेंट से भागने में कामयाब हुई, और पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले में तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन लड़की बचती आ रही थी. तर्क था कि सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिक संबंधों को धारा 377 के तहत अपराध के दायरे से बाहर कर दिया है. लेकिन अब लड़की की गिरफ्तारी हो गई.

आरोपी लड़की ने कड़कड़डूमा कोर्ट में मैजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए. इसी आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया. और कोर्ट ने उसे जुडिशल कस्टडी में तिहाड़ जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- डांस इंडिया डांस सीज़न 1 के विनर सलमान युसूफ खान के ऊपर यौन शोषण का आरोप

 

ऑडनारी से चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं!

ऑडनारी से चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं!

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group