सैफ अपनी बेटी सारा के सामने करीना से जुड़ी बेडरूम की बातें कर रहे हैं, ये गॉसिप नहीं, सीख है

सारा जताती हैं कि 'मैं बेटी हूं, इस तरह की बातें मेरे आगे न करें'.

सैफ अली खान 21 साल के थे जब वो अमृता सिंह से मिले थे. अमृता को देखते ही उनके प्रेम में पड़ गए थे. कई साल पहले सिमी गरेवाल को उन्होंने इंटरव्यू में बताया था, 'मैंने अमृता से डेट के लिए पूछा. हम उसी शाम उनके घर पर मिले. पहली बार किस किया. फिर मैं उस घर से दो दिनों तक नहीं निकला.' सैफ उस समय उसी उम्र के थे जिस उम्र की आज उनकी बेटी सारा हैं.

18 नवंबर 2018 को आने वाले 'कॉफ़ी विद करन' के प्रोमो में उन्हें कहते हुए देखा गया, 'मैं करीना की 'जिम बॉडी' को रोज अपने बेडरूम में देखता हूं. आते-जाते देखता हूं.'

दोनों ही वाकयों में सैफ को परोक्ष तरीके से अपने बेडरूम और सेक्स लाइफ के बारे में बात करते देखा गया. पहले अमृता, फिर करीना के साथ. मगर दूसरी बार में फर्क ये था कि उनकी बेटी उनके बगल में बैठी थीं. वो सैफ की बात सुनकर कान बंद करने का अभिनय करती हैं. जताती हैं कि मैं बेटी हूं, इस तरह की बातें मेरे आगे न करें.

तब सैफ 21 के थे और अमृता 33 की.तब सैफ 21 के थे और अमृता 33 की.

सारा अब 25 साल की हैं. जब उनके माता-पिता के बीच तलाक़ हुआ था, वो 11 साल की थीं. बॉलीवुड में सनसनी फैलाने वाले कई रिश्तों में से एक रिश्ता सारा के मां-बाप का रहा है. अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थीं. कुछ खूबसूरत सालों के बाद, 2004 में दोनों अलग हो गए. 2012 में जब सैफ़ और करीना की शादी हुई, लोग करीना की बचपन की तस्वीरें निकालकर लाए. ख़बरें चलीं कि करीना सैफ की पहली शादी में जब उन्हें बधाई देने पहुंची थीं, सैफ ने उन्हें 'थैंक्स बेटा' कहकर संबोधित किया था.

उम्र के नाम पर अमृता, सैफ, करीना, तीनों पर हमेशा कीचड़ उछाला गया. इसी समय सारा अली खान बड़ी हो रही थीं.

सिमी गरेवाल का शो 'रोंदेवू' रात को आता था. अंग्रेजी में आता था. अंग्रेजी का हैंगओवर भी इस तरह का था कि सभी स्टार्स अपनी एक्सेंट को पॉलिश कर बात किया करते थे. वो शो बच्चों के लिए नहीं था. मगर कॉफ़ी विद करन उस दौर से गुज़र चुका. और इंटरनेट पर उम्र का कोई बंधन नहीं है. सारा के पिता के चरित्र पर बात करने के लिए अब फुसफुसाना नहीं पड़ता.

saif-rosa_111318082200.jpgस्विज़ मूल की रोज़ा काफी समय तक सैफ और उनके बच्चों के साथ देखी गईं.

सारा जब बड़ी हो रही थीं, वो एक ओर अपने मां और पिता को अलग होते देख रही थीं. दूसरी ओर पिता को रोज़ा कैटलानो के साथ देख रही थीं. सैफ और रोज़ा एक लंबे समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. और ये बात किसी से छिपी नहीं थी, कि रोज़ा सैफ के दोनों बच्चों, खासकर सारा से ख़ासा लगाव रखती थीं.

आज सारा करीना के साथ दिखती हैं. करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सारा उनकी 'बार-पार्टनर' हैं. यानी दोनों को साथ में पार्टी करना और शराब का लुत्फ़ उठाना पसंद है. जब पहले-पहले सारा को करीना की एक पार्टी में देखा गया, एक वेबसाइट ने लिखा, 'सारा को करीना की तरह छोटे कपड़े पहनना पसंद है. अमृता इस बात से खासी नाराज़ रहती हैं.' कुछ समय बाद अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू में साफ़ किया, 'मैं आपको बता दूं, उस रात सारा की ड्रेस मैंने ही पसंद कर उसे पहनने को दी थी. सैफ और करीना की शादी में भी मैंने ही सारा के कपड़े चुने थे. मैं खुश हूं कि वो अपनी सौतेली मां के साथ एक सहेली की तरह रहती है.'

kareena-and-kids_111318082308.jpgसारा को ये भी कहते पाया गया कि उन्हें करीना का प्रोफेशनल होना बेहद पसंद है.

कॉफ़ी विद करन के इस प्रोमो में सारा को ये भी कहते पाया गया कि उन्हें करीना का प्रोफेशनल होना बेहद पसंद है. सारा और सैफ रिश्तों, डेटिंग, सेक्स और जीवन के सभी पहलुओं पर इस तरह बात करते देखे गए, जैसे हमउम्र हों. वो सैफ से बहस भी करती दिखीं, उनकी बात पर शर्माती भी और उन्हें टोकती भी दिखीं.

शोबिज़ से जुड़ी ख़बरें इसपर चटकारे ले रही हैं. कि बाप, बेटी के सामने, सौतेली मां से सेक्स की बात कर रहा है. मगर बेहतर तो ये होगा कि हम इससे विचारों का खुलापन और रिश्तों को लेकर सहज होना सीख सकें.

यहां देखें प्रोमो:

 

ऑडनारी से चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं!

ऑडनारी से चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं!

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2018 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today.