आदमी को बांधकर, बंदूक की नोक पर पत्नी और बेटी का रेप किया

'मेरे सर पर बंदूक रखी, मुझे दूर ले गए, मेरा रेप किया.'

पीड़ित महिला और उसकी बेटी. फोटो क्रेडिट- ऑडनारी/विमलेंदू

‘मेरे सर पर बंदूक रखी, मुझे मेरे परिवार से दूर ले गए, बहुत दूर. वो 3-4 लोग थे, सबने मेरा रेप किया.’

यह कहना है बिहार के गया जिले की नाबालिग का. आरोपियों ने लड़की के पिता को बंधक बना उसके और उसकी मां के साथ बलात्कार किया. उनका सारा सामान छीन लिया. लड़की ने बताया कि- ‘हम अपने गांव जा रहे थे. रास्ते में एक सुनसान जगह पड़ी जहां लगभग 10-12 लोग आए उन्होंने हमें रोक कर हमारी बाइक फेंक दी. हमें दूर सुनसान जगह पर ले गए. हम सबको बांध दिया. वहां पहले से ही दो और लोग थे. उन बदमाशों ने हमारा सारा सामान छीन लिया. मेरी मां के गहने, पिता जी के पास जो पैसे थे वो पैसे, हम नए कपड़े लेकर जा रहे थे सारे कपड़े, सबकुछ छीन लिया. मेरे पापा के सर पर बंदूक रखी फिर मेरे सर पर बंदूक रख कर मुझे वहां से दूर ले गए. बंदूक की नोक पर मेरा बलात्कार किया.’

गया के गुरारू गांव के पास यह घटना हुई. जहां आरोपियों ने एक परिवार को अगवा कर पहले तो उनका सामान छीना. फिर महिला और उसकी बेटी का बलात्कार किया.

पीड़ित महिला. फोटो क्रेडिट- ऑडनारी/विमलेंदू पीड़ित महिला. फोटो क्रेडिट- ऑडनारी/विमलेंदू

इससे पहले भी उन लोगों ने दो लोगों को अगवा कर रखा था. इस पूरी घटना के मद्देनज़र पुलिस ने 20 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनमें से दो लोगों की पहचान पीड़ित महिला ने कर ली है. लड़की ने कहा कि- ‘जो मेरे साथ हुआ वो किसी के साथ न हो. सभी आरोपियों को फांसी की सज़ा हो तभी इंसाफ मिलेगा.’ 

पीड़ित लड़की. फोटो क्रेडिट- ऑडनारी/विमलेंदू पीड़ित लड़की. फोटो क्रेडिट- ऑडनारी/विमलेंदू

इस घटना पर जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि ‘बलात्कारियों को फांसी की सजा होनी चाहिए. अगर सरकार इन बलात्कारियों को फांसी की सजा नहीं दे सकती है तो उन्हें हमें सौंप दें. हम सरेआम सड़कों पर उन्हें मौत की सजा देंगे.’ पप्पू यादव पीड़ित परिवार के सदस्यों से मिलने पहुंचे थे, तभी उन्होंने यह कहा.

राजद नेता आलोक मेहता के अलावा दर्जनों राजद नेताओं ने बलात्कारियों को सजा दिलाने का आश्वासन दिया है. विपक्ष के नेताओं ने कहा कि 36 घंटे बीत जाने के बाद मेडिकल जांच कराना रस्म निभाने जैसा है. सरकार को जल्द-से-जल्द जांच करना चाहिए.

 

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group