प्रेमी से मिलने पहुंची लड़की, लोगों ने चोर समझकर इतना पीटा कि अस्पताल में भर्ती है

पुलिस के पहुंचने तक लड़की को पीटते रहे गांववाले.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
अगस्त 12, 2019
अस्पताल में भर्ती नाबालिग.

पूजा (बदला हुआ नाम) 17 साल की है. बैतूल के ढूटमुर ग्राम पंचायत के छावल में रहती है. वह पड़ोस के ही बोरीखुर्द गांव के रमेश (नाम बदल दिया है) से प्रेम करती है. कुछ दिनों पहले उनकी कहासुनी हुई. और दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई. पूजा रमेश से बात करना चाहती थी. मिलना चाहती थी. इसलिए शनिवार रात को वह करीब 12.30 बजे रमेश से मिलने बोरीखुर्द पहुंच गई.

यहां उसकी रमेश से मुलाकात हुई. रमेश ने पूजा से कहा कि वह अपने एक दोस्त के साथ उसे छावल तक छोड़ आएगा. रमेश अपने दोस्त को बुलाने चला गया. तभी पूजा पर अचानक एक कुत्ते ने हमला कर दिया. उससे छुपने के लिए वह एक घर के बाहर बनें बाथरूम में छुप गई.

यहां घर के बाहर खड़े आदमी ने उसे देखते ही चोर-चोर चिल्लाना शुरू कर दिया. कुछ ही देर में वहां करीब 8-10 लोग इकट्ठे हो गए. चोरी के शक में उसे लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से पीटा गया. किसी ने पुलिस को कॉल किया. और मौके पर पहुंची पुलिस ने पूजा को हमलावरों से बचाया.

पुलिस पूजा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची. इस हमले में उसके शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं. इसलिए प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया. पुलिस ने उसके घरवालों को घटना के बारे में बताया.

bachchi_081219014649.pngजिला अस्पताल में भर्ती पूजा.

पूजा ने इंडिया टुडे के रिपोर्ट राजेश भाटिया को बताया कि उसने आरोपियों को समझाने की कोशिश की कि वह चोर नहीं है, लेकिन आरोपी उसे लगातार पीटते रहे. जिन लोगों ने उसपर हमला किया, वह उन्हें नहीं पहचानती है. लेकिन उसके भाई का कहना है कि रमेश के घरवालों ने साजिश करके पूजा पर हमला करवाया है. क्योंकि वह रमेश के घर पर जाकर उसे कह कर आया था कि पूजा से बातचीत न करे.

पूरे मामले पर एडिशनल एसपी आरएस मिश्रा ने कहा कि रमेश के चाचा ने पूजा को देखा तो चोर-चोर चिल्लाने लगा. इसके बाद गांव वाले इक्कठे हो गए और उन्होंने लड़की को चोर समझ कर पीटना शुरू कर दिया. उसपर हमला करने वाले सभी अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- केरल नन रेप केस: आरोपी बिशप के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली नन को चर्च ने निकाला

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group