चार साल की बच्ची से रेप के बाद टीचर ने आया से धुलवाए खून के दाग

बच्ची ने पेट और प्राइवेट पार्ट में दर्द की बात कही तब मां ने शिकायत की.

उमा मिश्रा उमा मिश्रा
जुलाई 14, 2019
स्कूल टीचर अश्विनी और आया कंवल अब न्यायिक हिरासत में हैं.

पंजाब में एक गांव है. नेष्टा. यहां पर एक चार साल की बच्ची का रेप हुआ है. आरोप उसके ही स्कूल टीचर अश्विनी कुमार पर है. हैरानी की बात ये है कि स्कूल की आया ने भी इस पूरी घटना में टीचर का साथ दिया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है, वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पूरा मामला जानिए-

जिस स्कूल की घटना है अश्विनी 25 साल से वहीं पढ़ाता है. 9वीं और 10वीं क्लास के बच्चों को मैथ पढ़ाता है. 10-11 जुलाई को उसने बच्ची का रेप किया. इंडिया टुडे से जुड़े अमित शर्मा ने बताया कि बच्ची के कपड़ों में लगे खून को आया धो रही थी, कुछ टीचर्स ने ये देखा था. लेकिन इस पर अधिक ध्यान नहीं दिया.

घटना के दूसरे दिन बच्ची ने अपनी मम्मी से पेट में दर्द की शिकायत की. उसने प्राइवेट पार्ट में भी दर्द होने की बात कही. बच्ची ने अपनी समझ के हिसाब से टीचर की हरकत भी अपनी मम्मी को बताई. उसने बताया कि टीचर उसे गंदे तरीके से छूते थे. इसके बाद बच्ची की मां ने घरवालों को पूरी बात बताई और घरिंडा थाने में टीचर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई.

इस मामले में एसपी हरपाल सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि मामले की जांच डीएसपी अटारी अरुण कुमार, घरिंडा थाना के मुखी मनमीत पाल सिंह और विमेन सेल इंचार्ज स्नेहलता कर रहे हैं.

rape_minor_750x380_071419080228.jpgसांकेतिक तस्वीर.

पुलिस ने बच्ची की मां का बयान के आधार पर आरोपी टीचर अश्विनी के खिलाफ रेप, छेड़छाड़ और POCSO यानी प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस का केस दर्ज करवाया है. साथ ही आया कंवल पर सबूत मिटाने का मामला दर्ज करवाया है.

हालांकि इन मामलों में सबसे अहम सबूत मेडिकल टेस्ट होता है. पर बच्ची के परिवार वालों ने मिडिकल टेस्ट करवाने से साफ मना कर दिया. 12 जुलाई के दिन पुलिस ने उन्हें मनाने की काफी कोशिश की पर, वो नहीं माने. उन्होंने साफ मना कर दिया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद भी लेनी चाही, पर कोई सबूत नहीं मिला.

इस कारण, अब बच्ची के बयान के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा. हालांकि पुलिस ने बच्ची के कपड़ों को फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेज दिया है. कोर्ट में ट्रायल के बाद जज बयान लेगी. फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें : 150 से ज्यादा महिला प्रोफेसर्स को रेप की धमकी देने वाला 16 साल का एक स्टूडेंट निकला

वीडियो भी देखें : 

 

 

 

 

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group