इस बच्ची की तगड़ी बल्लेबाजी देख बड़े-बड़े क्रिकेटर्स के पसीने छूट जाएंगे

कौन कहेगा कि ये बच्ची प्रोफेशनल क्रिकेटर नहीं है.

लालिमा लालिमा
फरवरी 20, 2019
4 साल की बच्ची ओडिशा की है. फोटो- ट्विटर Female Cricket

एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर. क्रिकेट का वीडियो है. एक लड़की दनादन शॉट मार रही है. एक के बाद एक, बिना रुके. आप सोच रहे होगे, कि इसमें क्या खास बात है. आजकल तो वैसे भी लड़कियां क्रिकेट खेल ही रही हैं. तो जनाब, खास बात ये है कि ये जो लड़की है न, वो छोटी बच्ची है. उम्र 4 साल है.

इसी चार साल की बच्ची का बहुत प्यारा सा वीडियो सामने आया है. फीमेल क्रिकेट ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसे ट्वीट किया है. इस ट्वीट के जरिए हमें ये पता चला है कि ये जो बच्ची है न, वो ओडिशा के बालासोर जिले के एक गांव में रहती है. और एक दिन देश की नेशनल क्रिकेट टीम में शामिल होना चाहती है. यानी उसका मकसद क्रिकेटर बनना है.

फीमले क्रिकेट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी कि बच्ची का नाम सुध्रुती है. मम्मी-पापा प्यार से माही बुलाते हैं. माही इसलिए क्योंकि बच्ची एमएस धोनी की फैन है. और धोनी को लोग प्यार से माही बुलाते हैं.

वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि बच्ची शायद अपने घर के आंगन में या फिर घर की छत पर खेल रही है. सामने से कोई गेंद फेंक रहा है, और वो दनादन मार रही है. रात का समय है, सामने एक लाइट भी लगा हुआ है. खैर, हम तो चाहते हैं कि ये बच्ची एक दिन क्रिकेटर जरूर बनें. आप भी इसका ये वीडियो देख लें.-

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group