यौन शोषण के आरोप में लड़के को गिरफ्तार किया गया तो उसके रिश्तेदारों ने पुलिस को पीटा, तोड़फोड़ की

आरोपी लड़के ने थाने में शराब पी, कॉन्स्टेबल को इतना पीटा कि भर्ती करना पड़ा.

लालिमा लालिमा
दिसंबर 06, 2018
ट्रोनिका सिटी पुलिस स्टेशन. फोटो- ट्विटर

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार, यानी 3 दिसंबर की शाम 22 साल के एक लड़के को पुलिस ने हिरासत में लिया था. एक औरत का उत्पीड़न करने का आरोप लगा था उसपर. आरोपी का नाम है- राहुल. लेकिन राहुल को कस्टडी में लेने के बाद, पुलिस ज्यादा देर तक उसे अपनी कैद में नहीं रख सकी. क्योंकि उसे छुड़ाने के लिए उसके रिश्तेदारों की एक पूरी पलटन पुलिस स्टेशन पहुंच गई.

राहुल के पिता रणवीर और भाई सूरज, के अलावा करीब 4 लोग सोमवार की रात ट्रोनिका सिटी पुलिस स्टेशन पहुंचे. इसी पुलिस स्टेशन में राहुल को रखा गया था. रिश्तेदारों ने जमकर हंगामा किया. तोड़फोड़ की और उसे छुड़ाकर ले गए. ये सब पुलिस स्टेशन के अंदर हुआ.

rtx6bt2o_750_120618105046.jpgप्रतीकात्मक तस्वीर- रॉयटर्स

पुलिस के मुताबिक, राहुल दिल्ली का रहने वाला है. सोमवार की शाम को गाजियाबाद के सिग्नेचर सिटी आया था, अपने एक दोस्त से मिलने. तभी गाजियाबाद पुलिस के पास एक महिला ने राहुल के ऊपर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया. जिसके बाद राहुल को हिरासत में लिया गया. और ट्रोनिका पुलिस स्टेशन लाया गया. कुछ देर बाद ही राहुल के रिश्तेदार पुलिस स्टेशन पहुंच गए. साथ में मछली और शराब भी लाए. कहा कि वो ये सब राहुल को खिलाना और पिलाना चाहते हैं. पुलिस ने मना किया. रिश्तेदार नहीं माने. जिद पर अड़ गए. थोड़ी बहस हुई और फिर हंगामा हो गया.

sad-505857_960_720_120618105059.jpgप्रतीकात्मक तस्वीर- Pixabay

राहुल के रिश्तेदारों ने तोड़फोड़ मचा दी. फर्नीचर तोड़ा और मौका देखते ही राहुल को लेकर भाग गए. देवी सिंह की हालत गंभीर है. अस्पताल में भर्ती हैं, इलाज चल रहा है. स्टेशन में मौजूद पुलिसवालों को भी पीट डाला. कॉन्स्टेबल देवी सिंह को तो डंडों और लाठियों से पीटा. एक महिला पुलिसकर्मी ने जैसे-तैसे कर सीनियर अफसरों से कॉन्टैक्ट किया.

bggfdgfdggfdgfd_120618105113.jpgप्रतीकात्मक तस्वीर- रॉयटर्स

बुधवार, यानी 5 दिसंबर की शाम हंगामा करने के आरोप में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया. राहुल अभी फरार है, पुलिस उसे खोज रही है. जिस औरत ने राहुल के ऊपर छेड़खानी के आरोप लगाए थे, राहुल ने उसे और उसके रिश्तेदारों को भी धमकाया था. कहा था कि अगर उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत होगी, तो नतीजा बहुत खराब होगा. अब हंगामा होने के बाद, लड़की के रिश्तेदारों ने कह दिया है कि वो शिकायत वापस लेना चाहते हैं.

 

ऑडनारी से चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं!

ऑडनारी से चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं!

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2018 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today.